रिंकू सिंह का टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चयन होने से क्रिकेट प्रेमी ही नहीं खुद रिंकू भी काफी दुखी हैं। उनके पिता खानचंद का कहना है कि रिंकू को उम्मीद थी कि विश्व कप टीम में उनका चयन हो जाएगा, मगर ऐसा नहीं हुआ।

इससे रिंकू का दिल टूट गया है। बुधवार को अपने आवास पर बातचीत के दौरान बेहद निराश दिख रहे खानचंद ने बताया कि रिंकू ने जब भी मौका मिला सर्वोत्तम खेल का प्रदर्शन किया। खुद को साबित किया। सभी को उम्मीद थी कि उनका चयन टीम में हो जाएगा और इसकी खुशी मनाने के लिए पटाखे भी मंगा लिए गए थे। सभी ऐसे ही रखे रह गए।

इससे रिंकू भी निराश हैं और उनका दिल टूटा है। उसने अपनी मां को फोन करके बताया कि मेरा 15 खिलाड़‍ियों की सूची में नाम नहीं आया है, लेकिन मैं दौरे पर जा रहा हूं। रिंकू के कोच मसूद अमीनी का कहना है कि रिंकू सिंह को टीम में होना चाहिए था। रिंकू के चयन न होने कारण एक यह भी हो सकता है कि आईपीएल में इस बार पहले की तरफ रिंकू को ज्यादा मौके नहीं मिले।

टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारत का स्‍क्‍वाड इस प्रकार है:

रोहित शर्मा (कप्‍तान), यशस्‍वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप-कप्‍तान), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्‍मद सिराज।

रिजर्व - शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद, आवेश खान।